सरकारी कार्यालयों को खोलने को लेकर मुख्य सचिव सुखदेव सिंह ने गुरुवार को आदेश जारी किया है

रांची: सरकारी कार्यालयों को खोलने को लेकर मुख्य सचिव सुखदेव सिंह ने गुरुवार को आदेश जारी किया है. इसमें कहा गया है कि उप सचिव और उनसे उपर के सभी वरीय अधिकारी हर दिन ऑफिस आयेंगे. अन्य कर्मचारियों की उपस्थिति 33 प्रतिशत ही होगी.

यह आदेश राज्य सरकार और संबंधित सभी कार्यालयों में लागू होगा. स्वायत संस्थान और स्थानीय सरकारी कार्यालयों में भी आदेश का पालन किया जाएगा.

जानकारी हो कि बीते 20 अप्रैल से राज्य के सभी सरकारी दफ्तर खुल गये थे. हालांकि एक तिहाई कर्मियों को ही रोस्टर के आधार पर आने का निर्देश दिया गया था.

मुख्य सचिव के निर्देश के बाद सभी पदाधिकारियों को रोस्टेर बनाकर कर्मियों को सूचित किया गया था. इस आधार पर कार्यालय में कर्मियों का आना भी शुरू हो गया था. कामकाज भी शुरू हो गया था. कार्यालय को लेकर आज नया आदेश जारी किया गया है.

Comments

most veiw

बंगाल: नंदीग्राम सीट पर हारीं ममता बनर्जी, अब कैसे बनेंगी मुख्यमंत्री, जानें क्या है नियम

_बिना ई पास के घर से निकले तो होंगी कानूनी करवाई जानिए 16 मई से झारखण्ड मे क्या कुछ हो रहा बदलाव अपने मोबाइल से कैसे बनाएं ई पास ....

चक्रवाती तूफान यास बुधवार रात 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवाओं और भारी बारिश के साथ झारखंड की सीमा में पहुंच गया. चक्रवात के कारण गुरुवार दोपहर तक तूफान के चलते कोल्हान इलाके में 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की आशंका है.