प्रवासी मजदूरों को बिहार लाने का प्रयास सफल.संजय पीरो (भोजपुर)

प्रवासी मजदूरों को बिहार लाने का प्रयास सफल.संजय 
                 पीरो (भोजपुर)

जन अधिकार पार्टी (लो.) के प्रदेश सचिव नेताजी संजय यादव के प्रयास से पीरो अनुमंडल के सैकड़ो प्रवासी श्रमिक भाइयों को महाराष्ट्र से बिहार बुलाने का प्रयास सफल रहा. ये सभी मजदूर काफ़ी दिनों से जैसे-तैसे अपना दिन-रात गुजार रहे थे. खाने-पिने रहने की बहुत सारी समस्याओं को झेलकर बिहार वापसी पर बहुत ही ख़ुश नजर आ रहे. प्रदेश सचिव ने इन सभी लोगों की समस्याओं को सीधे बिहार के पूर्व सांसद, जाप संरक्षक पप्पु यादव जी को अवगत कराकर इनकी मदद के उपाय निकाला. ये सभी श्रमिक भाई कल ट्रैन में बैठकर बहुत ही ख़ुश हो गए. साथ ही मजदूर भाइयों ने भारत सरकार की रवैया से दुःखी भी हुए की ऐसे समय में खुद का पैसा लगाकर ट्रैन टिकट लिए. साथ ही बिहार सरकार पर भी आरोप लगाए की बिहार के मुखिया नीतीश कुमार हमारे लिए कोई कारगर उपाय नहीं किये.. नहीं तो हमें इतने दिन परेशान होने की जरुरत नहीं पडती. सभी श्रमिक भाइयों ने खासकर संजय यादव और जाप सुप्रीमों  पप्पु यादव को बहुत-बहुत धन्यवाद दिए.. और बोले की बिहार में ऐसे ही लोगों की जरुरत हैं जो सबका ख्याल रहे. हर सुख-दुख में साथ दे..

Comments

most veiw

बंगाल: नंदीग्राम सीट पर हारीं ममता बनर्जी, अब कैसे बनेंगी मुख्यमंत्री, जानें क्या है नियम

_बिना ई पास के घर से निकले तो होंगी कानूनी करवाई जानिए 16 मई से झारखण्ड मे क्या कुछ हो रहा बदलाव अपने मोबाइल से कैसे बनाएं ई पास ....

चक्रवाती तूफान यास बुधवार रात 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवाओं और भारी बारिश के साथ झारखंड की सीमा में पहुंच गया. चक्रवात के कारण गुरुवार दोपहर तक तूफान के चलते कोल्हान इलाके में 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की आशंका है.