जरूरत मंद लोगों को दिया पौस्टिक भोजन, अंडा कड़ी और चावल -राजद

जरूरत मंद लोगों को दिया पौस्टिक भोजन, अंडा कड़ी और चावल -राजद 

रास्ट्रीय जनता दल पिछले 40 दिनों से लगातार जरूरत मंदो को रांची के रिम्स परिसर मे दोनों वक्त का भोजन करवा रहा है !जिसके तहत रविवार को दोपहर के खाने मे अंडा कड़ी और चावल  लोगों के बीच परोसा! जिसमे सैकड़ो की संख्या मे रिम्स और आसपास के लोगों ने भोजन का लुफ्त उठाया ! पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा की राजद जरुरतमंदो को सिर्फ खाना खिलाने के लिए ही नहीं बल्कि लोगों तक आहार मे पौश्टिकता कैसे पहुंचे इस बात का भी ध्यान रखती है! वही युवा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया की पार्टी लोगों की इसी प्रकार से सेवा करती है और करती रहेगी ! जबकि पार्टी के प्रदेश महा सचिव आशुतोष रंजन यादव ने कहा की यदि लॉक डाउन 4 की भी जरुरत आयी तो लोगों के मदद मे कोई कमी नहीं आयेगी!
वही सफल संचालन मे शुरूआत से ही राजद के कर्मठ कार्यकर्त्ता प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व मे प्रति दिन सक्रिय है, जिसमे मुख्य रूप से श्याम दास सिंह, राजेश यादव, इरफ़ान अंसारी, कमलेश यादव, सदाकत हुसैन अंसारी, दिनेश कुमार, शॉकत अंसारी,अब्दुल गफ़्फ़ार, फिरोज अंसारी, संतोष राम, जफीर खान, गायत्री देवी, मनीषा कुमारी, प्रिंयका कुमारी, समीर सिंह, धर्मेंद सिंह, दिनेश लोहरा, हाबिद अंसारी, आदि कार्यकर्त्ता हर दिन मोर्चे पर डटे हुए है !

आशुतोष रंजन, प्रदेश महा शचिव, झारखण्ड राजद

Comments

most veiw

बंगाल: नंदीग्राम सीट पर हारीं ममता बनर्जी, अब कैसे बनेंगी मुख्यमंत्री, जानें क्या है नियम

_बिना ई पास के घर से निकले तो होंगी कानूनी करवाई जानिए 16 मई से झारखण्ड मे क्या कुछ हो रहा बदलाव अपने मोबाइल से कैसे बनाएं ई पास ....

चक्रवाती तूफान यास बुधवार रात 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवाओं और भारी बारिश के साथ झारखंड की सीमा में पहुंच गया. चक्रवात के कारण गुरुवार दोपहर तक तूफान के चलते कोल्हान इलाके में 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की आशंका है.