झारखंड: Mothers Day पर महिला बनी 'कातिल', बच्चे-पति की हत्या की

*झारखंड: Mothers Day पर महिला बनी 'कातिल', बच्चे-पति की हत्या की*
रांची:* राजधानी रांची में मदर्स डे (के दिन, दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां, एक महिला ने अपने 5 साल के बच्चे और पति की हत्या कर दी. जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में हुए इस दिल दहलाने वाले मामले के बाद, पूरे इलाके में सनसनी फैली है और आरोपी मां घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गई है.

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के नई कॉलोनी इलाके में, लुकस गुड़िया और उसके बच्चे (5 साल) अमित गुड़िया की हत्या हुई है और आरोप सुषमा गुड़िया पर है, जो बच्चे की मां है. जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पूरी घटना हुई.

सुषमा पर हत्या का जुनून इस कदर सवार था कि, घर में रखे साबल और टांगी से अपने पति और बच्चे पर लगातार कई बार वार किया.
इससे बच्चे की मौत घर में ही हो गई. जबकि, पति की अस्पताल में मौत हो गई. लुकस राज मिस्त्री का काम करता था.

जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था और विवाद की वजह पति का पत्नी पर शक था. इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. वहीं, घटना के बाद, इलाके में सनसनी फैल गई है

Comments

most veiw

बंगाल: नंदीग्राम सीट पर हारीं ममता बनर्जी, अब कैसे बनेंगी मुख्यमंत्री, जानें क्या है नियम

_बिना ई पास के घर से निकले तो होंगी कानूनी करवाई जानिए 16 मई से झारखण्ड मे क्या कुछ हो रहा बदलाव अपने मोबाइल से कैसे बनाएं ई पास ....

चक्रवाती तूफान यास बुधवार रात 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवाओं और भारी बारिश के साथ झारखंड की सीमा में पहुंच गया. चक्रवात के कारण गुरुवार दोपहर तक तूफान के चलते कोल्हान इलाके में 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की आशंका है.