उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को अयोध्या दौरा कैंसल हो गया

लखनऊ/ अयोध्या :- 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को अयोध्या दौरा कैंसल हो गया। योगी 5 अगस्त को राम मंदिर के लिए भूमि पूजन की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए अयोध्या जाने वाले थे। सीएम का दौरा यूपी सरकार में राज्यमंत्री कमला रानी वरुण का निधन होने के बाद कैंसल किया गया है।

कमला रानी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा था। रविवार को कमला रानी का लखनऊ के एसजीपीआई अस्पताल में निधन हो गया। उत्तर प्रदेश में किसी मंत्री की कोरोना से यह पहली मौत है। कमल रानी वरुण योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं। राज्यमंत्री कमल रानी वरुण की तबीयत खराब होने के बाद उनका सैंपल जांच के लिए सिविल अस्पताल में भेजा गया था। 18 जुलाई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था।
कमला रानी के निधन के बाद सीएम का अयोध्या दौरा कैंसल हो गया। अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम होना है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। इस मद्देनजर शहर की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखी जा रही है। रविवार को योगी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अयोध्या जाने वाले थे। रविवार दोपहर 2 बजे उनके अयोध्या पहुंचने का कार्यक्रम था।

Comments

most veiw

बंगाल: नंदीग्राम सीट पर हारीं ममता बनर्जी, अब कैसे बनेंगी मुख्यमंत्री, जानें क्या है नियम

_बिना ई पास के घर से निकले तो होंगी कानूनी करवाई जानिए 16 मई से झारखण्ड मे क्या कुछ हो रहा बदलाव अपने मोबाइल से कैसे बनाएं ई पास ....

चक्रवाती तूफान यास बुधवार रात 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवाओं और भारी बारिश के साथ झारखंड की सीमा में पहुंच गया. चक्रवात के कारण गुरुवार दोपहर तक तूफान के चलते कोल्हान इलाके में 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की आशंका है.