कोविड अस्पताल में हड़कडी लगा संटू गुप्ता दारू के बोतल के साथ वायरल फ़ोटो वीडियो को देखकर मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

कतरास रंगदारी मारपीट व छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कोरोना पॉजिटिव कतरास शिव मोहल्ला निवासी संटू गुप्ता इन दिनों कोविड-19 अस्पताल में इलाजरत है। लेकिन अपराधी तो अपराधी ही होता है। अपराधी को भला शासन प्रशासन से डर कैसा। आरोपी संटू अस्पताल में रहकर दारू पार्टी मना रहा है।


उसके एक हाथ में हथकड़ी तो दूसरे हाथ में दारू की बोतल दिखा कर फोटो खिंचवा कर शासन प्रशासन का माखौल उड़ा रहा है। वह पूरे व्यवस्थित तरीके से अस्पताल में रह कर शराब का आनंद ले रहा ।भले ही वह पुलिस की नजर में गिरफ्तार हो लेकिन वह शायद अपने आप को गिरफ्तार नहीं समझता है यही कारण है कि वह एक मेज में अंडा चावल सब्जी नाना प्रकार के खाद्य सामग्री रखा हुआ है।


और एक हाथ में हथकड़ी तो दूसरे हाथ में शराब का बोतल लेकर तस्वीरें खिंचवा रहा है। उसके करतूत से लगता है कि वह कैदी नहीं बल्कि कहीं पार्टी मना रहा है। उसकी यह करतूत सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है उसके इस फोटो को जिसने भी देखा आश्चर्यचकित रह गया।मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने धनबाद कोविड अस्पताल में एक गिरफ्तार युवक द्वारा शराब का सेवन करने के मामले को गंभीरता से लिया है। मुख्यमंत्री ने उपायुक्त धनबाद को उक्त मामले की सत्यता की जांच कर संलिप्त लोगों पर कार्यवाई करते हुए सूचित करने का निदेश दिया है।मुख्यमंत्री के आदेश के बाद उपायुक्त धनबाद ने मुख्यमंत्री को बताया कि अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को इस मामले की अविलंब जांच कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।


Comments

most veiw

बंगाल: नंदीग्राम सीट पर हारीं ममता बनर्जी, अब कैसे बनेंगी मुख्यमंत्री, जानें क्या है नियम

_बिना ई पास के घर से निकले तो होंगी कानूनी करवाई जानिए 16 मई से झारखण्ड मे क्या कुछ हो रहा बदलाव अपने मोबाइल से कैसे बनाएं ई पास ....

चक्रवाती तूफान यास बुधवार रात 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवाओं और भारी बारिश के साथ झारखंड की सीमा में पहुंच गया. चक्रवात के कारण गुरुवार दोपहर तक तूफान के चलते कोल्हान इलाके में 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की आशंका है.