आज अखिलभारतवर्षीय युवा यादव महासभा अररिया के जिलाध्यक्ष अभिनव किरण ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अररिया जिला पदाधिकारी द्वारा एक ज्ञापन सौंपा गया।

आज अखिलभारतवर्षीय युवा यादव महासभा अररिया के जिलाध्यक्ष अभिनव किरण ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अररिया जिला पदाधिकारी द्वारा एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें मुख्य रुप से ओबीसी आरक्षण में क्रीमीलेयर को खत्म करने एवं भारत सरकार के विभिन्न विभागों में अन्य पिछड़ा वर्ग बेकलॉग कोटे को सामान्य श्रेणी की कोशिश के विरोध में ज्ञापन दिया गया और कहा गया कि 65 फीसदी ओबीसी की आबादी में समरसता और सामंजस्य बनाये रखने के लिए अति विचारणीय है।आरक्षण में क्रीमीलेयर लागू करने से संविधान के अनुच्छेद16 में वर्णित अवसरों में अवधारणा ही समाप्त हो जाती है तथा ओबीसी को दिया गया मंडल कमीशन की आरक्षण पूर्ण रूप से लागू नहीं होकर संकुचित होकर रह गया है। जो संविधान प्रदत्त आरक्षण की अवधारणा और आत्मा के साथ निर्मम छेड़छाड़ है। साथ  मे अखिल भारतवर्षीय  युवा यादव महासभा के जिला सचिव अमृत यादव,जिला कोषाध्यक्ष प्रवीण सिंह यादव, रोशन यादव, छात्र नेता राणा यादव आदि मौजूद थे।

Comments

most veiw

बंगाल: नंदीग्राम सीट पर हारीं ममता बनर्जी, अब कैसे बनेंगी मुख्यमंत्री, जानें क्या है नियम

_बिना ई पास के घर से निकले तो होंगी कानूनी करवाई जानिए 16 मई से झारखण्ड मे क्या कुछ हो रहा बदलाव अपने मोबाइल से कैसे बनाएं ई पास ....

चक्रवाती तूफान यास बुधवार रात 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवाओं और भारी बारिश के साथ झारखंड की सीमा में पहुंच गया. चक्रवात के कारण गुरुवार दोपहर तक तूफान के चलते कोल्हान इलाके में 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की आशंका है.